Pappu yadav
राजनीति

वैशाली जिले के मंसूरपुर गांव के कोरोना से मृत लोंगों के परिवारों को न्याय दिलाने हेतु आगे आए Pappu Yadav

पटना। वैशाली जिले के रघोपुर विधान सभा क्षेत्र के मंसूरपुर के लोग पलायन कर रहे हैं. CM हाउस से 34KM दूर मंसूरपुर गांव में 17 लोग कोरोना से मर गए, कोई पूछने नहीं गया। सरकारी आंकड़ों में भी उनका वजूद नहीं है। लोग घर छोड़ भाग रहे हैं। उक्त बातें जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष Pappu Yadav ने ट्वीट के माध्यम से कही।

Read Also: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के निर्देश पर बिहार मेडिकल सर्विस कारपोरेशन लिमिटेड को मिला 100 Oxygen cylinder

Pappu Yadav ने कहा कि मुख्यमंत्री जी आप जब ईद की मुबारकबाद दे रहे थे तो वैशाली जिले के राघोपुर विधानसभा क्षेत्र का मंसूरपुर गांव कब्रिस्तान बन रहा था। कोरोना से 17 लोग मर गए। आपका कोई नुमाइंदा न इस गांव में गया, न टेस्टिंग हुई, न सेनेटाइज हुआ,न इलाज हुआ, न टीका लगा। इस गांव में कोई सामान भी नहीं बेचता। इस वजह से कई घर के लोंगों ने पलायन किया हैं।

Get latest updates on Corona

चकसिकंदर कल्याणपुर पंचायत की मुखिया जूही परवीन जी के पति मुजाहिद जी से सुनिए कि वैशाली जिला के राघोपुर विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में 17 लोग कोरोना से कैसे मरे ? उनका नाम सरकार की सूची में दर्ज नहीं है। गुहार लगाते रहे, कोई देखने न गया , कोई पूछने नहीं गया। सरकारी आंकड़ों में भी उनका वजूद नहीं है। लोग घर छोड़ भाग रहे हैं।

Xpose Now Desk
मुकेश महान-Msc botany, Diploma in Dramatics with Gold Medal,1987 से पत्रकारिता। DD-2 , हमार टीवी,साधना न्यूज बिहार-झारखंड के लिए प्रोग्राम डाइरेक्टर,ETV बिहार के कार्यक्रम सुनो पाटलिपुत्र कैसे बदले बिहार के लिए स्क्रिपट हेड,देशलाइव चैनल के लिए प्रोगामिंग हेड, सहित कई पत्र-पत्रिकाओं और चैनलों में विभिन्न पदों पर कार्य का अनुभव। कई डॉक्यूमेंट्री के निर्माण, निर्देशन और लेखन का अनुभव। विविध विषयों पर सैकड़ों लेख /आलेख विभिन्न पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित। कला और पत्रकारिता के क्षेत्र में कई सम्मान से सम्मानित। संपर्क-9097342912.