signature campaign
बिहार

पप्पू यादव की रिहाई को लेकर जाप ने चलाया हस्ताक्षर अभियान (signature campaign)

  • * पटनावासियों ने चिठ्ठी लिख राष्ट्रपति से की रिहाई की मांग*

पटना, संवाददाता।आज जनाधिकार पार्टी के द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की रिहाई के लिए पटना के वैशाली गोलम्बर पर हस्ताक्षर अभियान (signature campaign) चलाया गया। देश के प्रथम नागरिक महामहिम राष्ट्रपति महोदय को पत्र लिखकर लोगों ने पप्पू यादव की रिहाई की मांग की।

जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू की अध्यक्षता में चलने वाले इस हस्ताक्षर अभियान (signature campaign) में 5000 लोगों ने अपनी सहभागिता दी। हस्ताक्षर अभियान (signature campaign) की जानकारी देते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह कुशवाहा ने कहा कि आज राजेन्द्रनगर स्थित वैशाली गोलंबर पर हजारों लोगों ने महामहिम राष्ट्रपति को पत्र संप्रेषित किया।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जाप के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार को उजागर करने वाले पप्पू यादव विगत एक माह से जेल में बंद हैं, जिनकी रिहाई के लिए आज प्रदेश भर में हस्ताक्षर अभियान (signature campaign) है। इस अभियान में शहर के लोगों का व्यापक समर्थन मिला है। पप्पू यादव की रिहाई का अभियान अब जन अभियान बन गया हैं। लोगों के द्वारा किए गए हस्ताक्षर को पार्टी महामहिम राष्ट्रपति महोदय को भेजेगी।

Read Also: जीवन का एक विजन और मिशन तैयार करने में महत्वपूर्ण है Design your carrier: दीपक वर्मा

जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने हस्ताक्षर अभियान (signature campaign) को सम्बोधित करते हुए कहा कि कि पप्पू यादव ने इस कोरोना महामारी में असंख्य लोगों के जीवन बचाने का काम किया हैं। अस्पताल माफियाओं और भाजपा के दबाव में नीतीश सरकार ने पप्पू यादव को साजिश के तहत जेल में डाला हैं। आज राजेन्द्र नगर में राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद पप्पू यादव की कुशल रिहाई हेतु महामहिम राष्ट्रपति महोदय जी को प्रार्थना पत्र स्वरुप हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। जबतक उनकी रिहाई न हो जाती तबतक हमारा हस्ताक्षर अभियान जारी रहेगा।

Get latest updates on Corona

जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश पप्पू ने कहा कि कोरोना काल में जब सत्ताधारी और विपक्ष के नेता अपने-अपने घर में थे उस समय एकमात्र पप्पू यादव पूरे बिहार में हॉस्पिटल से लेकर श्मशान घाट तक जायजा लेने का काम कर रहे थे। हॉस्पिटल में बेड नहीं मिल रही है, दवाई नहीं मिल रही है। ऑक्सीजन नहीं मिल रही है श्मशान घाट में मुर्दे को जलाने के लिए जगह नहीं मिल रही है। ऐसे मामलों जब पप्पू यादव लगातार उजागर कर रहे थे। इसी वजह से साजिश रच कर पप्पू यादव को सलाखों के पीछे डलवा दिया गया।

हस्ताक्षर अभियान (signature campaign) में पटना जिला अध्यक्ष सचितानन्द यादव, जावेद, अरुण सिंह, नरेन्द्र कुमार पूनम झा, रमेश राम मुकेश यादव सनी यादव विनय कुमार राव नीतीश कुमार सिंह शशांक कुमार मोनू चंदन सुरेश जसवाल आदि मेहता भानु यादव उपस्थित थे।

Xpose Now Desk
मुकेश महान-Msc botany, Diploma in Dramatics with Gold Medal,1987 से पत्रकारिता। DD-2 , हमार टीवी,साधना न्यूज बिहार-झारखंड के लिए प्रोग्राम डाइरेक्टर,ETV बिहार के कार्यक्रम सुनो पाटलिपुत्र कैसे बदले बिहार के लिए स्क्रिपट हेड,देशलाइव चैनल के लिए प्रोगामिंग हेड, सहित कई पत्र-पत्रिकाओं और चैनलों में विभिन्न पदों पर कार्य का अनुभव। कई डॉक्यूमेंट्री के निर्माण, निर्देशन और लेखन का अनुभव। विविध विषयों पर सैकड़ों लेख /आलेख विभिन्न पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित। कला और पत्रकारिता के क्षेत्र में कई सम्मान से सम्मानित। संपर्क-9097342912.