इनर व्हील क्लब पटना ने खुद को विस्तार देते हुए दो नये क्लब की शुरुआत की है। पहला इनरव्हील क्लब ऑफ लावण्या और दूसरा इनरव्हील क्लब ऑफ शक्ति...
बिहार

पटना में खोली गई इनर व्हील क्लब दो नई शाखा

पटना, संवाददाता। इनर व्हील क्लब पटना ने खुद को विस्तार देते हुए दो नये क्लब की शुरुआत की है। पहला इनरव्हील क्लब ऑफ लावण्या और दूसरा इनरव्हील क्लब ऑफ शक्ति नेक्स्ट जेन के नाम से इन दोनों नए क्लब शुरु किये गए हैं। पटना में अब इनकी सामाजिक गतिविधि भी देखने को मिलती रहेगी।  

  डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन पूनम ठाकुर ने दोनों नए क्लब को विधिवत चार्टर दे कर इसकी शुरुआत की। इस अवसर पर कार्यक्रम में पूनम ठाकुर, पटना की अध्यक्षा अमृता झा, पूर्व डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन सरिता प्रसाद, पूर्व अध्यक्षा संध्या सरकार,पूर्व अध्यक्षा संगीता वर्मा, उपाध्यक्षा श्वेता झा, कोषाध्यक्षा संध्या सिन्हा, रागिनी गुप्ता, सोनी सिन्हा, संजुला वर्मा, इनर व्हील क्लब लावण्या की अध्यक्षा नेहा सिंह, सचिव तनीषा आनंद, इनर व्हील क्लब ऑफ शक्ति नेक्स्ट जेन की अध्यक्षा सुनीति चौधरी और सचिव उषा मौजूद थीं।

Read also- दुर्गावाहिनी व मातृशक्ति ने गांव-गांव में धर्म रक्षा के लिए अलख जगाने का किया आह्वान

 नए क्लब की ओर से रश्मि कुमारी, रश्मि सिंह आदि भी मौजूद थी। मौके पर डिस्ट्रिक्ट डाइरेक्टर पूनम ठाकुर ने अपनी खुशी जाहिर की और कहा कि किस तरह सदस्यों, और क्लब की बढ़ती संख्या महिलाओं, बच्चों की ज़िंदगी में सकारात्मक परिवर्तन ले कर आ सकता है।

Get Corona update here

 क्लब की कोषाध्यक्षा ने एक जरूरतमंद लड़की को बाईजूस की इंजीनियरिंग की तैयारी के लिए पूरा किट दिया।

Xpose Now Desk
मुकेश महान-Msc botany, Diploma in Dramatics with Gold Medal,1987 से पत्रकारिता। DD-2 , हमार टीवी,साधना न्यूज बिहार-झारखंड के लिए प्रोग्राम डाइरेक्टर,ETV बिहार के कार्यक्रम सुनो पाटलिपुत्र कैसे बदले बिहार के लिए स्क्रिपट हेड,देशलाइव चैनल के लिए प्रोगामिंग हेड, सहित कई पत्र-पत्रिकाओं और चैनलों में विभिन्न पदों पर कार्य का अनुभव। कई डॉक्यूमेंट्री के निर्माण, निर्देशन और लेखन का अनुभव। विविध विषयों पर सैकड़ों लेख /आलेख विभिन्न पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित। कला और पत्रकारिता के क्षेत्र में कई सम्मान से सम्मानित। संपर्क-9097342912.