Breaking News बॉलीवुड

नवंबर महीने से फिल्म की शूटिंग करेगें शाहरुख खान

पिछले काफी समय से शाहरुख खान के फैन्स उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। अब पता चला है कि शाहरुख जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। हालांकि अभी तक इस फिल्म की ऑफिशल घोषणा नहीं हुई है लेकिन यह खबर काफी दिनों पहले सामने आ चुकी है कि शाहरुख खान ने सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान‘ साइन की है।
बताया जा रहा है कि इस ऐक्शन-थ्रिलर फिल्म की शूटिंग नवंबर महीने से शुरू हो सकती है। पहले इसकी शूटिंग मई-जून में शुरू होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में इसे आगे बढ़ा दिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले इस फिल्म की शूटिंग विदेशों में होनी थी लेकिन अब इसके बड़े हिस्से की शूटिंग पहले मुंबई में की जाएगी। खबर है कि फिल्म के लिए काफी महंगा और शानदार सेट भी तैयार किया जा रहा है।
 फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू की जाने वाली थी लेकिन अब इसे नवंबर में शुरू किया जाएगा। माना जा रहा है कि हाल में शाहरुख का सामने आया लंबे बालों वाला लुक भी इसी फिल्म के लिए रखा गया है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि ‘पठान’ में शाहरुख खान के अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। अब इस फिल्म की ऑफिशल अनाउंसमेंट का इंतजार किया जा रहा है।