Breaking News

अपने आर्टिस्ट का पूरा ख्याल रखती हैं टैलंट मैनेजमेंट कंपनियां : शिल्पा शिंदे

shilpa shinde

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स वाला ऐंगल सामने आने के बाद रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं और चौंकाने वाले नाम सामने आ रहे हैं। हाल ही ड्रग्स चैट मामले में बॉलिवुड की 5 टॉप ऐक्ट्रेसेस के नाम सामने आए। हलचल तब और मची जब यह बात सामने आई कि ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने टैलंट मैनेजमेंट एजेंसी KWAN की मेंबर करिश्‍मा से ड्रग की मांग की थी। इसके साथ ही अब टैलंट मैनेजमेंट कंपनियों पर भी एनसीबी की नजरें हैं।
इसी बीच अब पॉप्युलर टीवी ऐक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने इंडस्ट्री में टैलंट मैनेजमेंट कंपनियों को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।  शिल्पा शिंदे ने बताया कि टैलंट मैनेजमेंट कंपनिया जब किसी आर्टिस्ट को देश के बाहर ले जाती हैं तो उसकी हर जरूरत का ख्याल रखती हैं और क्लाइंट भी उन्हें जॉइन करने से पहले मिलने वाली सुविधाओं के बारे में पूछते हैं। शिल्पा ने यह दावा भी किया कि अगर क्लाइंट की डिमांड पूरी न की जाए तो फिर वे किसी और मैनेजमेंट कंपनी के पास चले जाने की बात कहते हैं।
शिल्पा शिंदे ने कहा, ‘जब मेरा ‘भाबीजी घर पर हैं!’ वाला केस चल रहा था तो उस वक्त पुलिस को कई मेसेज आते थे कि यहां पर रेड करनी है आज, वहां पर रेड करनी है आज रात को पार्टी हो रही है। वे नॉर्मल पार्टी होती थीं कोई सिलेब्रिटी पार्टी नहीं थी। पर मैं किसी बॉलिवुड सिलेब्रिटी की साइड नहीं ले रही हूं। पर यह सच में होता है। बॉलिवुड में यह बहुत आम है और यहां किसी भी सिलेब्रिटी का नाम लेना काफी आसान है कि पता है वो तो वो काम करती है, पता है वो तो ये करती है। उन्हें इस तरह की बात करने में मजा आता है। पर बॉलिवुड में अच्छे लोग भी हैं।’

शिल्पा ने आगे कहा, ‘टैलंट मैनेजमेंट कंपनियां जब किसी आर्टिस्ट के पास जाती हैं तो आर्टिस्ट पूछता है कि आप मुझे क्या सुविधाएं दोगे। लेकिन यह एक पर्सन टु पर्सन पर डिपेंड करता है। ऐसा नहीं है कि कंपनी बोलेगी कि आपको ये-ये चीजें मिलेंगी। वह एक पर्सन की डिमांड पर निर्भर करता है कि डिमांड क्या है। मैं मैनेजिंग कंपनियों को इसके लिए ब्लेम नहीं करना चाहती। अब क्वॉन वाला तो बाहर आ गया है। पर सिर्फ क्वॉन ही नहीं है ना और भी कई मैनेजमेंट कंपनियां हैं जो आर्टिस्ट को अगर इंडिया के बाहर कहीं लेकर जाती हैं तो उन्हें आर्टिस्ट का ख्याल रखना होता।’

वहीं ड्रग पेडलिंग के आरोपी अनुज केशवानी से पूछताछ में एनसीबी को दो और टीवी स्टार्स के नाम पता चले, अबिगैल पांडे और सनम जौहर, जिन्हें समन देकर आज ऑफिस बुलाया गया और पूछताछ हुई। ड्रग्स मामले में 5 बॉलिवुड ऐक्ट्रेसेस के भी नाम सामने आए हैं, जिनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह और रिया चक्रवर्ती का नाम शामिल है।