Breaking News

एथर 450 की बिक्री बेंगलुरु और चेन्नई में हुआ बंद

नई दिल्ली.  एथर एनर्जी ने अपने पहले स्कूटर एथर 450 की बिक्री को बेंगलुरु और चेन्नई में बंद करने का फैसला किया है। यह एथर एनर्जी के लिए तेजी से विकास के एक नए चरण को चिह्नित करता है, जो सचिन बंसल और हीरो मोटोकॉर्प के नेतृत्व में सीरीज- डी फंडिंग के एक नए दौर से जुड़ा हुआ है, जिसने 260 करोड़ रुपए का अतिरिक्त प्रोडक्शन किया है। एथर 450 को एथर 450X और एथर 450 प्लस से रिप्लेस किया जाएगा, जो एक ही प्लेटफॉर्म पर बनाए गए हैं और इनमें बेहतर हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर क्षमताएं भी हैं।एथर एनर्जी के को-फाउंडर और सीईओ, तरुण मेहता ने कहा कि- हमारा पहला मॉडल, एथर 450, आरएंडडी, डिजाइन, प्रोटोटाइप बिल्डिंग और टेस्टिंग पर लगातार चार साल के काम का नतीजा था, और इस प्रोडक्ट को योग्य बनाने के लिए प्रोडक्शन में सुधार करना था।

एथर 450 से डिजाइन, स्पेसिफिकेशन और प्रोडक्शन के संदर्भ में मिली सीख और मालिकों से प्रतिक्रिया के साथ, एथर 450X और एथर 450 प्लस को आकार देने में मदद मिली है।अब हम सभी शहरों में अपनी नई प्रोडक्शन लाइन देने की आशा कर रहे हैं। हम एथर एनर्जी की यात्रा का हिस्सा बनने के लिए अपने ग्राहकों, सप्लायर्स और पार्टनर्स के प्रति आभार व्यक्त करना चाहते हैं। एथर 450X और एथर 450 प्लस की शुरुआत के साथ, एथर एनर्जी नए बाजारों – हैदराबाद, मुंबई, अहमदाबाद, पुणे, दिल्ली, कोच्चि, कोझीकोड, कोयम्बटूर और कोलकाता में प्रोडक्ट्स को पहुंचाने पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

एथर के सीरीज 1 मॉडल की डिलीवरी कुछ बाजारों में शुरू हो चुकी है और जल्द ही यह देश भर में उपलब्ध होगी। एथर एनर्जी साल के अंत तक 11 शहरों में 135 सार्वजनिक फास्ट चार्जिंग सुविधा, एथर ग्रिड पॉइंट्स की स्थापित करेगी।