Breaking News बिहार राजनीति

बिहार में भय का माहौल है : चिराग पासवान

चिराग पासवान ने रूपेश सिंह हत्या की जांच सीबीआई को देने की मांग की

पटना / सवांददाता। लोकजनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सासंद चिराग पासवान ने इंडिगो एयरलाईन्स पटना के स्टेशन हेड रूपेश सिंह के जलालपुर प्रखण्ड के पैतृक गांव सावरी, छपरा जिला पहुँच कर उनके पीड़ित परिजन एवं शोकाकुल परिवार से मुलाकात की।
इसकी जानकारी देते हुए लोजपा के राज्य प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने बताया कि स्व. रूपेश सिंह की निर्मम हत्या के बाद से लगातार उनके परिवार के लोग राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जी से फोन के माध्यम से संपर्क में थे और उनसे छपरा आने की बात कर रहे थेl रूपेश के बहन के बेटे जो पटना में रूपेश के साथ रहते थे वह भी लगातार श्री चिराग के सम्पर्क में थे। इस घटना के बाद घटना की जानकारी तथा पुलिस के द्वारा अपराधियों के विरूद्ध की जा रही कारवाई की जानकारी के लिए श्री चिराग ने लगातार बिहार के पुलिस महानिदेशक को फोन किया लेकिन बिहार के डीजपी ने एक बार भी फोन नहीं उठाया।
श्री पासवान ने स्व. रूपेश सिंह के परिवार से मिलने के पश्चात कहा कि बिहार में भय का माहौल है, लोग अब घर से बाहर निकलने से डर रहे हैं, इतनी बड़ी घटना घट जाने के बाद अभी तक बिहार सरकार और पुलिस प्रशासन ने घटना के उदभेदन के लिए क्या कारवाई की ना परिवार के लोगों को पता है, ना ही राज्य की जनता को। उन्होंने कहा कि ये जो दुःखद घटना हो गयी उसके बाद स्व0 रूपेश के परिवार के साथ कोई दूसरी घटना ना हो सके इसके लिए राज्य सरकार ने उनके परिवार को कोई भी सुरक्षा नहीं मुहैया कराया है, अविलम्ब स्व. रूपेश के परिवार को सुरक्षा मुहैया कराया जाए .
श्री चिराग ने कहा कि पूरे परिवार में स्व. रूपेश ही अकेले थे जो पूरे परिवार को चलाते थे, पीड़ित परिवार के भविष्य की चिंता करते हुए कहा कि राज्य सरकार परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दे। बिहार सरकार तथा राज्य की पुलिस स्व. रूपेश के हत्या का उदभेदन करने में सक्षम नहीं है तो इस घटना की जाँच बिहार की सरकार को सीबीआई से कराने हेतू केंद्र सरकार से सिफारिश कर देनी चाहिए जिसकी मांग स्व. रूपेश के परिवारजनों ने भी की है .लोकजनशक्ति पार्टी भी स्व. रूपेश की घटना की जांच सीबीआई से कराने की केन्द्र सरकार से आग्रह करेगी।
श्री चिराग के साथ सौरभ पाण्डेय, अशरफ अंसारी, तारकेश्वर सिंह, कामेश्वर सिंह मुन्ना, राणा अभय सिंह, दीपक सिंह, संजय सिंह, प्रकाश चन्द्रा, विनय सिंह इत्यादि ने स्व. रूपेश के परिवारजनों से मुलाकात की।