Breaking News

चैंपियन बनाने के बाद रोहित शर्मा ने कियी गजब का ट्वीट

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में मुंबई इंडियंस ने सभी 7 विरोधियों को चित करते हुए लगातार दूसरी और कुल पांचवीं बार खिताब जीता. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में मुंबई इंडियंस की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. पहले उसने अंक तालिका में नंबर 1 का स्थान हासिल किया और उसके बाद क्वालिफायर और फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर आसानी से आईपीएल 13 अपने नाम कर लिया. इस जीत के बाद रोहित शर्मा ने गुरुवार को एक बेहद ही दिलचस्प ट्वीट किया है. रोहित शर्मा ने इस ट्वीट में लिखा है- बोला था आपको मामू इनकी गणित वीक है.
इंडियन प्रीमियर लीग जीतने के बाद रोहित शर्मा ने स्टार स्पोर्ट्स का एक पुराना ऐड ट्वीट किया जिसमें ये दिखाया गया है कि रोहित शर्मा हमेशा ऑड साल में ही आईपीएल जीतते हैं. लेकिन इस बार रोहित शर्मा ने इस रिकॉर्ड को ही तोड़ दिया. रोहित शर्मा पहली बार ईवन ईयर में आईपीएल जीते. बस इसी ऐड को रोहित शर्मा ने ट्वीट किया और लिखा- बोला था आपको मामू इनकी गणित वीक है.
बता दें रोहित शर्मा आईपीएल को सबसे ज्यादा 6 बार जीतने वाले खिलाड़ी हैं. मुंबई इंडियंस का कप्तान बनने से पहले वो डेक्कन चार्जर्स के साथ साल 2009 में भी आईपीएल विजेता टीम के सदस्य रह चुके हैं. इसके बाद रोहित शर्मा को मुंबई की कमान सौंपी गई और टीम की किस्मत ही बदल गई. रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई इंडियंस ने 2013, 2015, 2017, 2019 में चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया. इस बार 2020 में भी मुंबई सभी विरोधियों पर भारी पड़ी.
मुंबई इंडियंस के पांचवीं बार चैंपियन बनने के बाद कई दिग्गज खिलाड़ियों ने रोहित शर्मा को भारतीय वनडे और टी20 टीम का कप्तान बनाने की मांग की. गौतम गंभीर ने तो यहां तक कह दिया कि रोहित शर्मा को भारतीय टीम का कप्तान ना बनना टीम इंडिया का ही दुर्भाग्य है. वहीं इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने रोहित शर्मा को टी20 में विराट कोहली से काफी तेज कप्तान बताया.