Breaking News बॉलीवुड

‘छोटकी ननदी रे’ ने मचाया धमाल

रिलीज होते वायरल हुआ सुपर स्‍टार पवन सिंह का नया गाना ‘छोटकी ननदी रे’

पटना। भोजपुरी पावर स्‍टार पवन सिंह का नया अलबम ‘छोटकी ननदी रे’ आज रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है। इस गाने को आज सुबह रिलीज किया गया था, जिसे महज कुछ ही घंटों में 375,359 लोगों ने देख लिया। पवन के इस गाने को लोकप्रिय म्‍यूजिक कंपनी वेब म्‍यूजिक ने अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है। यह गाना सास और ननद के बीच के खूबसूरत रिश्‍ते का कंवर्सेसन है, जिसे भोजपुरी के श्रोता – दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े

https://xposenow.com/2021/02/04/mera-bharat-mahan-ke-liye-badai-gai-suraksha/

पवन सिंह द्वारा गाये गाना ‘छोटकी ननदी रे’ का लिरिक्‍स विनय बिहारी ने दिया है, जो खुद इंडस्‍ट्री के दिग्‍गज लिरिसिस्‍ट हैं। दरअसल यह गाना लोकगीत फॉर्म में हैं। पवन सिंह की आवाज ने इस गाने में और निखार लाने का काम किया है। इसमें छोटू राउत का शानदार संगीत भी है। कुछ मिलाकर देखें तो यह एक बेहतरीन ढ़ंग से बनाया गया गाना है, जो महिलाओं के बीच भी खूब फेमस हो रहा है।

इस गाने पर पवन सिंह ने अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए अपने चाहने वालों से अपील की है कि वे खुद भी गाने को सुनें और अधिक से अधिक लोगों को यह गाना सुनायें। इस गाने के डायरेक्‍टर जीतू भोजपुरिया और ऋषि सम्राट हैं। आपको बता दें कि पवन सिंह इन दिनों अपनी फिल्म ‘मेरा भारत महान’ की शूटिंग यूपी के जौनपुर में कर रहे हैं, जिसके निर्देशक देवेंद्र तिवारी, निर्माता विपुल राय है।