Breaking News अपराध

दुस्साहस : पुनाईचक में सरेशाम इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर को मारीं छह गोलियां

पटना। मंगलवार को पटना एयरपोर्ट पर कोरोनारोधी वैक्सीन के आते समय सक्रिय नजर आए इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रुपेश सिंह की उसी शाम 7.15 बजे सचिवालय से महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित उनके अपार्टमेंट के नीचे हत्या कर दी गई। पुनाईचक शंकर पथ स्थित कुसुम विला अपार्मेंट के पास बदमाशों ने उस वक्त वारदात को अंजाम दिया जब वे अपनी गाड़ी से नीचे उतर रहे थे। जिस पुलिस मुख्यालय में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 20 दिनों में दो बार विधि-व्यवस्था सुधारने के लिए मीटिंग कर चुके, उसके सामने से रुपेश की कार इस घटना से करीब 5 मिनट पहले निकली होगी। इसी अपार्टमेंट के फ्लैट नम्बर 303 में रुपेश अपने परिवार के साथ रह रहे थे। मंगलवार शाम अपने ऑफिस से लौटने के बाद अपार्टमेंट के गेट पर ही घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें एक के बाद एक 6 गोलियां मारी। बेहद गंभीर हाल में उन्हें आनन-फानन में पारस अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका।

गाड़ी से उतरते मारीं 6 गोलियां

रुपेश जिस वक्त अपने अपार्टमेंट के गेट पर पहुंचे, तब वो बंद था। उन्होंने गेट खुलवाने के लिए हॉर्न बजाया। इस दौरान अपार्टमेंट का गार्ड मनोज मौजूद नहीं था, इसलिए उसकी पत्नी रेणु गेट खोलने आने वाली थी। इसके पहले रुपेश खुद गेट खोलने के लिए कार से निकलने ही वाले थे कि पहले से ही घात लगाए अपराधियों ने ताबड़तोड़ 6 गोलियां मार दी।

मौके पर पहुंचे सेंट्रल रेंज IG संजय कुमार

घटना की जानकारी मिलते ही पटना के SSP उपेंद्र कुमार शर्मा, सिटी एसपी सेंट्रल विनय तिवारी समेत कई थानों की टीम मौके पर पहुंची। बाद में सेंट्रल रेज के आईजी संजय कुमार खुद भी कुसुम विलास अपार्टमेंट पहुंचे। संजय कुमार ने मीडिया से कहा कि घटना काफी दुखद है। हमलोग इसे टॉप प्रायोरिटी पर ले रहे हैं। रुपेश को 4-5 गोलियां मारने की बात कही जा रही है। घटना में कितने अपराधी शामिल थे, यह बताना अभी संभव नहीं है। हमलोग हर एंगल से जांच कर रहे हैं।

छपरा के रहने वाले हैं रूपेश

रुपेश मूल तौर पर छपरा के रहने वाले हैं। पटना में पत्नी और 2 बच्चों के साथ रह रहे थे। पिता गांव में ही रहते हैं। काफी दिनों से इंडिगो से जुड़े हुए थे। पटना में फिलहाल इंडिगो के स्टेशन मैनेजर के तौर पर काम कर रहे थे। बताया जाता है उनके कार्यकाल में इंडिगो ने बेहतर बिजनेस किया था। रुपेश एयरपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष भी चुने गए थे। हाल ही में गोवा से नए साल की छुट्टी मनाकर लौटे थे। परिजनों ने किसी से अदावत नहीं होने की बात कही है।