Breaking News बॉलीवुड

पति के बर्ताब से परेशान थी दिव्या, घर से मिले नोट से हुआ खुलासा

नई दिल्ली/एजेंसी: टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का निधन हो गया. कोविड 19 की वजह से दिव्या भटनागर ने मुंबई के हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली. उनकी डेथ की न्यूज के बाद से ही उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर बातें उठने लगी थीं. सबसे पहले उनकी मां का बयान सामने आया था. बाद में दिव्या की दोस्त देवोलीना भट्टाचर्जी का एक वीडियो सामने आया. इस वीडियो में दोवोलीना ने दिव्या के पति गगन गबरू पर गंभी आरोप लगाए. 

ऐसे में दिव्या भटनागर के भाई देवाशीष का बयान सामने आया है. गगन और दिव्या के रिश्ते को लेकर देवाशीष ने एक नया खुलासा किया है. देवाशीष के मुताबिक उन्हे दिव्या की अलमारी से एक नोट मिला है. दिव्या के हवाले से लिखे इस नोट में लिखा हुआ था कि गगन उनको टॉर्चर करता था.
नोट के बारे में बात करते हुए देवाशीष ने कहा कि शादी के कुछ समय बाद ही गगन दिव्या को शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने लगा था. साथ ही बताया कि ये नोट दिव्या ने 7 नवंबर को लिखा था. इसमें कहा गया है कि गगन उसे मारता-पीटता था. देवाशीष ने आगे बताया, ‘हमें कल ही ये नोट दिव्या  की अलमारी से मिला है. घरेलू हिंसा के बाद दिव्या ने पुलिस की मदद ली थी. 16 नवंबर को गगन के खिलाफ एनसी फाइल कर दी गई थी. मेरी उससे हॉस्पिटल में जब बात हुई, तब मैंने उसे हौसला रखने के लिए ही कहा था.’
बता दें, लेट एक्ट्रेस की मां ने पहले ही ये बताया था कि दिव्या अपनी शादी से खुश नहीं थी. दोनों के बीच शादी के कुछ दिनों बाद से ही विवाद शुरू हो गया था. दिव्या कुछ दिनों से पति से अलग रह रही थीं.