Banduk ke nok par kiya yuvati ka apaharan
Breaking News बिहार राजनीति

बन्दुक की नोक पर किया युवती का अपहरण

पटना/ सवांददाता. बिहार की राजधानी पटना में बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। फुलवारी शरीफ में देर रात करीब 20 के संख्या में कार सवार बदमाशों ने 22 साल की युवती का अपहरण कर लिया। मामला नोहसा इलाके का है, जहां हथियार के बल पर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा कि जिस लड़की का अपहरण हुआ वो ट्यूशन टीचर है। वारदात के दौरान घरवालों के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने बदमाशों को खदेड़ा तो उन्होंने 5 से 6 राउंड गोलीबारी भी की। फायरिंग करते हुए सभी बदमाश फरार हो गए।

घटना के बाद युवती के घर वालों के शोर से इलाके में भारी भीड़ जमा हो गई। नाराज लोगों ने इस वारदात को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। इस बीच मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने लोगों को शांत कराया और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं हथियारबंद बदमाशों ने जिस तरह से घर में घुसकर युवती का सरेआम अपहरण किया इससे लोगों में गुस्सा है।
अपहरण का आरोप मोहम्मद फिरोज उर्फ अफरोज के ऊपर लगा है। पुलिस को घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में कार सवार बदमाशों के भागने की तस्वीरें मिली है। थानेदार आर रहमान ने बताया कि बंदूक के नोक पर बदमाशों ने एक युवती का अपहरण कर लिया है।युवती के घर के बगल में ही आरोपी फिरोज का घर बन रहा है जो मूल रूप से सहरसा का रहने वाला बताया जा रहा है। छानबीन में पता चला है कि युवती फिरोज के घर में पढ़ाने जाया करती थी। पुलिस हर पहलू से जांच में जुटी है।


बिहार में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर हुई बैठकों में कई बार अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए हैं। पुलिस प्रशासन की ओर से जरूरी कदम भई उठाए गए हैं, बावजूद इसके वारदातें लगातार सामने आ रही हैं। इस बीच पटना के फुलवारी शरीफ में हथियारबंद बदमाशों के घर में घुसकर युवती को सरेआम अपहरण से तनाव का माहौल है।