Breaking News बिहार राजनीति

भारतीय पंचायती राज पार्टी लोकतांत्रिक के प्रदेश संयोजक बनें अरुण कुमार

पटना / सवांददाता। भारतीय पंचायती राज पार्टी (लोकतांत्रिक) ने आज अरुण कुमार सहित 2 दर्जन से अधिक लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई और अरुण कुमार को बिहार प्रदेश के संयोजक की जिम्मेवारी सौंपी।
पार्टी की ओर से पटना में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव कुमार रंजन एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बिहार के प्रभारी धीरेंद्र चौधरी की उपस्थिति में राज्यपाल गंगा प्रसाद जी के सुपुत्र अरुण कुमार, जितेंद्र सिंह, नवीन कुमार सिंह सहित 25 से अधिक लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
इस अवसर पर अपने संबोधन में राजीव कुमार रंजन एवं धीरेंद्र चौधरी ने कहा कि भारतीय पंचायती राज्य पार्टी एक ऐसे राजनैतिक संगठन के तौर पर उभरी है जो आधुनिक और प्रगतिशील परिपेक्ष्य में सोचने के साथ ही अपने इतिहास को धर्मनिरपेक्षता, सामाजिक न्याय तथा सभी नागरिकों के लिए समान विकास एवं बिहार प्रदेश की चहुमुखी संपन्नता की वकालत करती है।
उन्होंने कहा कि हम पलायन मुक्त बिहार, रोजगार युक्त बिहार, अपराध मुक्त बिहार, किसानों एवं श्रमिकों के आर्थिक विकास एवं सामाजिक समानता के लिए कार्यरत रहेंगे।
वक्ताओं ने युवा एवं महिलाओं को सामाजिक व आर्थिक रूप से सशक्त करने, रोजगार के अधिकार, निशुल्क स्वास्थ्य एवं शिक्षा तथा संपन्न बिहार के लिए संघर्षरत रहने की बात कही।