Breaking News बिहार

मनाई गई स्वर्गीय लाल सिंह त्यागी की 116 वीं जयंती

 पटना / सवांददाता। आज बिहार राज्य पंचायत परिषद् के पूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय लाल सिंह त्यागी की 116 वीं जयंती मनाई गई। इस समाहरोह को बिहार राज्य पंचायत परिषद् के परिसर स्थित प्रेक्षा गृह में आयोजित किया गया था। 

इस मौके पर परिषद् के वर्तमान अध्यक्ष बिंदेश्वरी प्रसाद सिंह ने स्वर्गीय लाल सिंह त्यागी जी के व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला और कहा कि वो एक समाजिक व्यक्तित्व के स्वामी थे और जरूरतमंदों कि सहायता करने के लिए हमेशा तत्पर रहते थे। मौके पर उपस्थित सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के पूर्व निदेशक विदु भूषण प्रसाद ने अपने  सम्बोधन में कहा कि स्वर्गीय त्यागी जी कि विशेषता थी कि पूरा पंचायत उनसे जुड़ा रहता था।  हर किसी के लिए वो सहज उपलब्ध रहा करते थें। सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के पूर्व इंजीनियर विजय कुमार ने कहा कि स्वर्गीय त्यागी जी जितने अच्छे समाजसेवी थे उतने हीं अच्छे प्रशासक भी थें।

इस मौके पर फोर्ड हॉस्पिटल पटना के डयरेक्टर और प्रसिद्ध ह्रदय रोग विशेषज्ञ डॉक्टर बी. बी. भारती , प्रसिद्ध बिज़नेस मैन हर्षवर्धन पोद्दार, पत्रकार मुकेश महान और जयपाल आर्या मौजूद रहें। जयंती समाहरोह में आये सभी अतिथियों ने स्वर्गीय लाल सिंह त्यागी जी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की।