Breaking News बॉलीवुड

माहिरा खान हुईं कोरोना पॉजिटिव, लोगों से खा मेरे लिए दुआ करें

मुंबई/एजेंसी । शाहरुख खान  की फिल्म ‘रईस’  में उनकी हीरोइन रही पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान  कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात का खुलासा माहिरा ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए किया है। माहिरा खान फिलहाल आइसोलेशन में हैं। माहिरा ने अपनी पोस्ट में फैंस को उनके लिए दुआ करने और खुद को सुरक्ष‍ित रखने की सलाह दी है। बता दें कि माहिरा ने 2017 में रिलीज हुई ‘रईस’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

माहिरा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मेरी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं आइसोलेट हो गई हूं। मैंने उन सभी लोगों को इस बात की जानकारी दे दी है, जो पिछले कुछ दिनों में मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं। यह मेरे लिए बहुत कठिन वक्त है लेकिन मैं जल्द ठीक हो जाऊंगी। इंशाअल्लाह। प्लीज अपने और दूसरों के लिए मास्क जरूर पहनें और सावधानियां बरतें। मेरे लिए दुआ करें।
2017 में रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की कुछ फोटोज वायरल हुई थीं। इन फोटो में न सिर्फ दोनों न्यूयॉर्क की स्ट्रीट पर साथ-साथ सिगरेट पीते नजर आए थे, बल्कि व्हाइट कलर का बैकलेस शॉर्ट पहने माहिरा की पीठ पर लव बाइट जैसे निशान भी दिखे थे। दोनों की ऐसी फोटो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन आए थे।
वर्कफ्रंट की बात करें तो माहिरा ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म नीलोफर की शूट‍िंग खत्म की है। इस फिल्म में वे एक बार फिर फवाद खान के साथ नजर आएंगी। माहिरा पाकिस्तान की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उनका जन्म 21 दिसंबर 1984 को कराची में हुआ था। माहिरा फिल्मों के अलावा कई पॉपुलर टीवी शोज भी कर चुकी हैं। उन्होंने बतौर वीजे अपने करियर की शुरुआत की थी