Pappu Yadav
राजनीति

पप्पू यादव की रिहाई के लिए राष्ट्रपति को भेजी गई 7500 पोस्टकार्ड

पटना, संवाददाता। Pappu Yadav की रिहाई के लिए जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को चिट्ठी भेजी है। पटना जिले के विभिन इलाकों से हस्ताक्षर अभियान को चला कर 7500 पोस्टकार्ड राष्ट्रपति महोदय को भेजी गई। चिठ्ठी में राष्ट्रपति से अपील की गई है कि वे राज्य सरकार से सिफारिश कर जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की तुरंत रिहाई का रास्ता बनाएँ। Pappu Yadav को बिहार सरकार ने आरएसएस और अस्पताल माफिया के दबाव में एक साजिश के तहत गिरफ्तार किया हैं। 60 दिनों से एक फर्जी मुकदमें में उन्हें जेल में रख रखा हैं।

Read Also: Inner Wheel Club Patna को किया गया सम्मानित

Pappu Yadav ने बताया कि आज पटना जीपीओ के माध्यम से चिठ्ठियां भेजी गई। पटना महानगर अध्यक्ष सचितानन्द यादव ने चिठ्ठी सम्प्रेषित करते हुए कहा कि अभी पटना जिले में पप्पू यादव के रिहाई के लिए हमारा हस्ताक्षर अभियान जारी हैं। पटना वासी अपने सेवक पप्पू यादव की अविलम्ब रिहाई चाहते हैं। हमारा लक्ष्य पटना के एक एक घर से पप्पू यादव की रिहाई के लिए समर्थन लेना हैं।

इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, पटना पूर्वी जिला अध्यक्ष सच्चिदानंद यादव, विकास बंसी, नितीश सिंह, शशांक कुमार मोनू, नीरज कमांडो, विनय यादव, पुरुषोत्तम कुमार, श्याम देव सिंह चौहान, भानु यादव, सनी यादव, रमेश राम, रंजन गुप्ता आशीष यादव के साथ कई अन्य लोग शामिल हुए।

Xpose Now Desk
मुकेश महान-Msc botany, Diploma in Dramatics with Gold Medal,1987 से पत्रकारिता। DD-2 , हमार टीवी,साधना न्यूज बिहार-झारखंड के लिए प्रोग्राम डाइरेक्टर,ETV बिहार के कार्यक्रम सुनो पाटलिपुत्र कैसे बदले बिहार के लिए स्क्रिपट हेड,देशलाइव चैनल के लिए प्रोगामिंग हेड, सहित कई पत्र-पत्रिकाओं और चैनलों में विभिन्न पदों पर कार्य का अनुभव। कई डॉक्यूमेंट्री के निर्माण, निर्देशन और लेखन का अनुभव। विविध विषयों पर सैकड़ों लेख /आलेख विभिन्न पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित। कला और पत्रकारिता के क्षेत्र में कई सम्मान से सम्मानित। संपर्क-9097342912.