Budget 2022 : जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने देश के बजट को चुनावों से प्रेरित बताया और कहा कि बेरोजगारी और महंगा...
Breaking News राजनीति

Budget 2022 से जनता को कोई राहत नहीं, नौकरी की घोषणा भी छलावा:पप्पू

Budget 2022 : पटना, संवाददाता। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने देश के बजट को चुनावों से प्रेरित बताया और कहा कि बेरोजगारी और महंगाई से कुचले जा रहे आम लोगों के लिए बजट शून्य है।  नौकरी के नाम पर एक बार फिर से सरकार की घोषणा छलावा ही साबित होने वाली है। क्यूंकि जिस सरकार ने हर साल 2 करोड़ नौकरी देने का वादा देश की जनता से किया गया था। उसे नौकरी देना तो दूर, नौकरी की सम्भावना को भी सरकार खत्म करने में लगी है।

Read also-शुरू हुआ जीकेसी स्थापना दिवस समारोह

  Budget 2022 के बारे में बोलते हुए राजेश पप्पू ने कहा कि गरीब, नौकरीपेशा, मध्यम वर्ग और किसान की जेबें ख़ाली करने वाला यह बजट है। आज बेतहाशा महंगाई में भी टैक्स स्लेब में राहत नहीं मिलने से आम जनता की परेशानी कम नहीं होने वाली है। श्री पप्पू ने कहा कि सरकार ने महंगाई जैसे मुद्दे को छूना भी इस बजट में जरुरी नहीं समझा। युवाओं की आशा इस बजट से टूटी है। उच्च शिक्षा का बजट भी कम कर दिया गया।

Get Corona update here

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की अनर्थनीति ने देश पर ऋण बढ़ाने का ही काम किया है। राजेश पप्पू ने कहा कि मोदीनॉमिक्स ने अर्थव्यवस्था को तबाह किया है। देश के लिए मोदी सरकार की अनर्थनीति हानिकारक साबित हो रही है।

Xpose Now Desk
मुकेश महान-Msc botany, Diploma in Dramatics with Gold Medal,1987 से पत्रकारिता। DD-2 , हमार टीवी,साधना न्यूज बिहार-झारखंड के लिए प्रोग्राम डाइरेक्टर,ETV बिहार के कार्यक्रम सुनो पाटलिपुत्र कैसे बदले बिहार के लिए स्क्रिपट हेड,देशलाइव चैनल के लिए प्रोगामिंग हेड, सहित कई पत्र-पत्रिकाओं और चैनलों में विभिन्न पदों पर कार्य का अनुभव। कई डॉक्यूमेंट्री के निर्माण, निर्देशन और लेखन का अनुभव। विविध विषयों पर सैकड़ों लेख /आलेख विभिन्न पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित। कला और पत्रकारिता के क्षेत्र में कई सम्मान से सम्मानित। संपर्क-9097342912.