Breaking News बिहार

किसान की हत्या करने के बाद नदी में फेंका शव

भागलपुर / सवांददाता। बिहार के भागलपुर के गोपालपुर थाना क्षेत्र के पकरा टोला निवासी किसान बबलू मंडल की गोली मारकर हत्या कर शव को गंगा नदी में फेंकने का आरोप पत्नी ने लगाया है। आवेदन देने के बाद मामले को लेकर काफी देर तक सीमा विवाद में पुलिस उलझी रही। नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। लेकिन अब तक शव नहीं मिला है। 

बताया गया कि 30 वर्षीय बबलू मंडल पकरा टोला निवासी पिच्छड मंडल का पुत्र था। उसे अपराधियों ने घर से बुलाकर शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी और शव को गंगा नदी में बहा दिया। शाम होने के बाद परिजन उसे जगह-जगह खोजते रहे। उसके बाद पत्नी सहित अन्य परिजन मामला दर्ज कराने के लिए रंगरा ओपी और गोपालपुर थाने का चक्कर लगाते रहे। लेकिन जिले की सीमा और थाना के सीमा विवाद को लेकर प्राथमिकी दर्ज करने को लेकर एक-दूसरे पर टालते रहे। बाद में बबलू मंडल (मृतक) की पत्नी ने खून लगी मिट्टी लेकर गोपालपुर थाना पहुंची और हत्या करने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया।

उसमें कटिहार जिले के कुरसेला थाना क्षेत्र के शेरमारी निवासी गुड्डू मंडल और उसके साथियों पर घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या करने की बात कही है। गोपालपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। पुलिस छानबीन कर रही है। हत्या के आरोपियों के फरार होने की बात थानाध्यक्ष ने कही है। वहीं एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि युवक को घर से बुलाकर हत्या करने की बात परिजन कह रहे हैं। उसका शव अभी तक नहीं मिला है। महिला खून से सनी मिट्टी लेकर पुलिस को हत्या बता रही है। घटनास्थल पर जाकर छानबीन की जा रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।