Breaking News बॉलीवुड

मीडिया कभी भी स्टार किड्स के बारे में कुछ भी नकारात्मक नहीं बोलता : उर्वशी रौतेला

मुंबई. बॉलीवुड में तेजी से उभरती एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला  ने सोशल मीडिया पर चल रही नकारात्मकता के बारे में अपनी राय जाहिर की है. उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर मुखर रहती हैं और समसामयिक विषयों पर अपने विचार रखती रही हैं. रौतेला ने कहा कि पिछले 3- 4 महीने बहुत तनावपूर्ण रहे हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि सोशल मीडिया स्पेस में बहुत नकारात्मकता आ गई है जिसने उन्हें मानसिक रूप से प्रभावित किया है.
उर्वशी रौतेला ने कहा, ‘COVID-19 ने 2020 में बॉलीवुड को पूरी तरह से बदल दिया. उन्होंने आगे कहा कि, ‘मैं आलिया भट्ट को एक एक्ट्रेस के रूप में पसंद करती हूं, लेकिन मेरी फिल्म वर्जिन भानुप्रिया  को IMDB पर अधिक रेट किया गया था और यूजर की समीक्षा के अनुसार भी इस फिल्म को Sadak 2 से बेहतर रेट किया गया है.’ मीडिया बहुत कुछ करता है और फिल्मों की समीक्षा करता है.
रौतेला ने आरोप लगाया कि, ‘मीडिया की तरफ से स्टार किड्स के फैशन सेंस, एक्टिंग और परफॉरमेंस की सराहना की जाती है. मीडिया कभी भी स्टार किड्स के बारे में कुछ भी नकारात्मक नहीं बोलता है. वे बस बार-बार स्टार किड्स की तारीफ करते रहते हैं, भले ही किसी बाहरी व्यक्ति ने उनसे बेहतर काम किया हो. बाहरी एक्टर को छोटी-छोटी बातों के लिए भी निशाना बनाया जाता है, चाहे वह गलत हो या न हो. बॉलीवुड में आउटसाइडर्स को TRP हासिल करने के लिए एक वस्तु के रूप में माना जाता है.’