Pappu Yadav
राजनीति

Pappu Yadav को जेल में रखने के लिए तरह – तरह की साजिश कर रही बिहार सरकार : राजू दानवीर

  • 2019 में रेप के खिलाफ आंदोलन में एक और वारेंट दुर्भाग्यपूर्ण : दानवीर

पटना,संवाददाता।जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने बिहार सरकार पर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जन सेवक Pappu Yadav के खिलाफ तरह-तरह की साजिश कर जेल में बंद रखने का आरोप लगाया।

Read Also: बिहार में 22 जून तक Unlock 2 की घोषणा

उन्होंने ये बातें पत्रकारों से बातचीत में कही ।साथ ही कहा कि बिहार सरकार Pappu Yadav की सेवा भाव और बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गई है। सरकार नहीं चाहती कि बिहार में कोई विपक्ष का काम करे और जनता की परेशानियों में उनके साथ खड़ी हो। इसलिए वे Pappu Yadav को जेल से बाहर आने देना नहीं चाहती है। इसलिए 32 साल पुराने मामले के बाद अब ढाई साल पहले के जनांदोलन के मामले में उन्हें घसीटने का काम कर रही है।

Get latest updates on Corona

दानवीर ने कहा कि बिहार में बेटियों पर अत्याचार पर मौन साधने वाली बिहार सरकार की पुलिस साल 2019 में बेटियों के रेप के खिलाफ आंदोलन के मामले में अब प्रोडक्शन वारेंट लिया है। आखिर सवाल उठता है कि अब तक इतने दिन से कहां सोई थी पटना पुलिस? 32 साल वाला केस में भी बिहार पुलिस का रवैया बेहद शर्मनाक रहा है और अब तो वह केस कोई केस नहीं है। ऐसे में बिहार सरकार अपनी विफलताओ को छुपाने के लिए जनहित के लिए आंदोलन मामले में फंसा रही है, जिसकी हम कड़ी निंदा करते हैं।

Xpose Now Desk
मुकेश महान-Msc botany, Diploma in Dramatics with Gold Medal,1987 से पत्रकारिता। DD-2 , हमार टीवी,साधना न्यूज बिहार-झारखंड के लिए प्रोग्राम डाइरेक्टर,ETV बिहार के कार्यक्रम सुनो पाटलिपुत्र कैसे बदले बिहार के लिए स्क्रिपट हेड,देशलाइव चैनल के लिए प्रोगामिंग हेड, सहित कई पत्र-पत्रिकाओं और चैनलों में विभिन्न पदों पर कार्य का अनुभव। कई डॉक्यूमेंट्री के निर्माण, निर्देशन और लेखन का अनुभव। विविध विषयों पर सैकड़ों लेख /आलेख विभिन्न पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित। कला और पत्रकारिता के क्षेत्र में कई सम्मान से सम्मानित। संपर्क-9097342912.