JAP
बिहार

JAP ने जरूरतमंदों के बीच राशन समाग्री का किया वितरण

पटना 06 जुलाई, लॉकडाउन के चलते गरीब ,मजदूरों के सामने कई समस्याएं उत्पन्न हो गई है। आज जन अधिकार पार्टी (JAP) ने आज मुसल्लहपुर हाट को पटना में निर्धन और जरूरतमंदों के बीच राशन सामग्री का वितरण किया.

Read Also: कोरोना निराश्रित 582 बच्चों को दधीचि देहदान समिति 3 साल तक देगी 500 रुपये: मोदी

JAP के द्वारा सेवादारी का कार्यक्रम जारी हैं। जन अधिकार पार्टी के पटना महानगर के द्वारा आयोजित राशन सामग्री वितरण समाग्री कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए JAP महासचिव प्रेमचन्द सिंह ने कहा कि हमारी मांग है कि केंद्र सरकार लॉक डाउन में हर जरूरतमंद परिवार को 7000 रुपया प्रति महीना दे। साथ ही लघु उद्योग, छोटे व्यवसाय फुटकर विक्रेता की आर्थिक सुधार के लिए सहयोग किया जाए।

Get latest updates on Corona

JAP महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के निर्देशानुसार आज 500 से ज्यादा गरीब परिवारों को एक महीने की राशन सामग्री दी गई। इसमें कोई 10 किलों आटा, 10 किलों चावल, दो किलों दाल और पांच किलों आटा शामिल हैं । राजेश रंजन पप्पू ने बताया कि लॉक डाउन में मुसल्लहपुर हाट के गरीब लोगों की स्थिति बहुत ही खराब हो गई हैं। रोजगार लगभग एक साल से बंद हैं। जाप पटना महानगर अध्यक्ष आदी मेहता ने राशन सामग्री वितरण कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि कोरोना काल में मुसल्लहपुर हाट स्थित गरीब। फ़लोगों की स्थिति बहुत ही खराब हैं। सरकार पटनावासियों के लिए जल्द ही राहत पैकेज की घोषणा करें।पटना महानगर अध्यक्ष आदि मेहता की अध्यक्षता में हुए इस राशन वितरण कार्यक्रम में राजेश रंजन पप्पू, प्रेमचंद्र सिंह, हरे राम महतो, संतोष चौधरी, अरुण कुमार मेहता, बैधूबाला सिन्हा, मनोज मल्होत्रा, वासुदेव निषाद, पूनम देवी, विष्णुकांत शर्मा, मौजूद थे।

Xpose Now Desk
मुकेश महान-Msc botany, Diploma in Dramatics with Gold Medal,1987 से पत्रकारिता। DD-2 , हमार टीवी,साधना न्यूज बिहार-झारखंड के लिए प्रोग्राम डाइरेक्टर,ETV बिहार के कार्यक्रम सुनो पाटलिपुत्र कैसे बदले बिहार के लिए स्क्रिपट हेड,देशलाइव चैनल के लिए प्रोगामिंग हेड, सहित कई पत्र-पत्रिकाओं और चैनलों में विभिन्न पदों पर कार्य का अनुभव। कई डॉक्यूमेंट्री के निर्माण, निर्देशन और लेखन का अनुभव। विविध विषयों पर सैकड़ों लेख /आलेख विभिन्न पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित। कला और पत्रकारिता के क्षेत्र में कई सम्मान से सम्मानित। संपर्क-9097342912.