जन अधिकार पार्टी की राज्य कार्यकारिणी की एक दिवसीय बैठक आज पटना में सपन्न हुई, जिसमें पार्टी की आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों और रणनीतिय...
बिहार

जन अधिकार पार्टी कार्यकारिणी की बैठक में लोस व विस चुनाव पर हुआ मंथन

पटना, संवाददाता। जन अधिकार पार्टी की राज्य कार्यकारिणी की एक दिवसीय बैठक आज पटना में सपन्न हुई, जिसमें पार्टी की आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों और रणनीतियों पर चर्चा हुई। इन दौरान लोकसभा चुनाव के मद्देनजर समान विचार वाली पार्टियों के साथ गठबंधन और विलय दोनों मुद्दों पर गम्भीरता से चर्चा हुई। इसके बाद जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कार्यकारिणी की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश के हालात अच्छे नहीं हैं।  चारों तरफ अराजकता का बोलबाला हैं।

 पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में पक्ष और विपक्ष दोनों मिलकर जाति और धर्म की राजनीति कर रहे हैं। आज के समय में जन अधिकार पार्टी ही जनता के सवालों को लेकर सड़कों पर आवाज उठा रही हैं। इस निरंकुश सत्ता से लड़ने के लिए पार्टी को गांव गांव तक मजबूत करना होगा। जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ही देश को महंगाई और बेरोजगारी से बचा सकती हैं। भाजपा के हाथों देश सुरक्षित नहीं हैं। भाजपा ने विशेष राज्य और बाढ़ के मुद्दे पर बिहारवासियों को धोखा दिया हैं। इस कारण आज कांग्रेस की जरुरत हैं।

Read also- दीदीजी फाउंडेशन और जीकेसी ने मनाया विश्व पर्यावरण दिवस

 पप्पू यादव ने कहा कि राज्य कार्यकारिणी की बैठक ने तय किया है कि विलय या गठबंधन का फैसला अगले माह में होने वाली चिंतन शिविर में लिया जाएगा। जातीय जनगणना के सवाल पर नीतीश कुमार से मिलेंगे और इस जनगणना में शैक्षणिक मुद्दे को जोड़ने का आग्रह करेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता बिजली विभाग से परेशान है। स्मार्ट मीटर के नाम पर लूट मची हुई है। पार्टी आने वाले दिनों में स्मार्ट मीटर के खिलाफ  आंदोलन करेगी। रोजगार के मुद्दे पर पार्टी यात्रा निकालेगी।

watch it also —  https://www.youtube.com/watch?v=A4R0wNozbUI

राज्यकार्यकारिणी की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा, राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह, राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष अखलाक अहमद, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव रघुपित प्रसाद सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अजय कुमार बुलगानिन, राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह, भाई दिनेश, रामचंद्र सिंह यादव, राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष रानी चौबे, अमला सरदार, गौतम आनंद, राजू दानवीर, आजाद चांद, मनीष कुमार, पूनम झा, अवधेश कुमार लालू, विभा देवी, सूर्यनारायण सहनी, लाल साहब सिंह आदि कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र कुशवाहा ने की।

Xpose Now Desk
मुकेश महान-Msc botany, Diploma in Dramatics with Gold Medal,1987 से पत्रकारिता। DD-2 , हमार टीवी,साधना न्यूज बिहार-झारखंड के लिए प्रोग्राम डाइरेक्टर,ETV बिहार के कार्यक्रम सुनो पाटलिपुत्र कैसे बदले बिहार के लिए स्क्रिपट हेड,देशलाइव चैनल के लिए प्रोगामिंग हेड, सहित कई पत्र-पत्रिकाओं और चैनलों में विभिन्न पदों पर कार्य का अनुभव। कई डॉक्यूमेंट्री के निर्माण, निर्देशन और लेखन का अनुभव। विविध विषयों पर सैकड़ों लेख /आलेख विभिन्न पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित। कला और पत्रकारिता के क्षेत्र में कई सम्मान से सम्मानित। संपर्क-9097342912.