मणिपुर में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की राघवेन्द्र कुशवाहा ने। मणिपुर कांड पर जन अधिकार पार्टी ने आज राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन क...
राजनीति

मणिपुर में राष्ट्रपति शासन लागू करें केंद्र सरकार : राघवेन्द्र कुशवाहा

मणिपुर कांड पर जाप ने फूंका केंद्रीय गृहमंत्री का पुतला

पटना, संवाददाता। मणिपुर में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की राघवेन्द्र कुशवाहा ने। मणिपुर कांड पर जन अधिकार पार्टी ने आज राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन किया। मणिपुर में महिलाओं के साथ हुए घृणित व्यवहार के विरोध में जाप कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार की मूकबधिरता के लिए कारगिल चौक पर केंद्र सरकार का पुतला फूंका। साथ ही गृह मंत्री के इस्तीफे की मांग की गई।

प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार, प्रधानमंत्री व गृहमंत्री ने मणिपुर की हिंसा पर अब तक चुप्पी क्यों साध रखी थी। सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद प्रधानमंत्री ने मात्र अफसोस कि खानापूर्ति की है। यह देशवासियों के साथ सरासर मजाक हैं। हमारी मांग है कि मणिपुर की सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू की जाए। आमजनों की सुरक्षा हेतु पूरे मणिपुर को सेना के हवाले किया जाए। जाप राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने पुतला दहन करते हुए कहा कि मणिपुर की घटना से देश आहत हैं। केंद्र सरकार मुख्यमंत्री का इस्तीफा लेकर उन्हें गिरफ्तार करें।

इसे भी पढ़ें- साहित्यिक संस्था आयाम का दो दिवसीय 8वां वार्षिकोत्सव संपन्न
पुतला दहन कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, पूर्व विधायक भाई दिनेश, प्रधान महासचिव अभिजीत सिंह, पटना जिला अध्यक्ष टिंकू सिंह, आदि मेहता, पंकज मिश्रा, विभा देवी, ललन सिंह, नुजरत परवीन, माया देवी, सोनी कुमारी कुशवाहा, रजिया सुल्ताना आनन्द सिंह, महेंद्र सिंह अशोक अधिवक्ता, अमरनाथ साह, ललन सिंह, नीतीश कुमार सिंह, पुरुषोत्तम कुमार, प्रिया रानी,रमेश राम, विकास बंसी, रवि रौशन, रवि रंजन, विकास, आजाद चाँद, दीपांकर कुमार, सन्नी यादव, विनय यादव सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

Xpose Now Desk
मुकेश महान-Msc botany, Diploma in Dramatics with Gold Medal,1987 से पत्रकारिता। DD-2 , हमार टीवी,साधना न्यूज बिहार-झारखंड के लिए प्रोग्राम डाइरेक्टर,ETV बिहार के कार्यक्रम सुनो पाटलिपुत्र कैसे बदले बिहार के लिए स्क्रिपट हेड,देशलाइव चैनल के लिए प्रोगामिंग हेड, सहित कई पत्र-पत्रिकाओं और चैनलों में विभिन्न पदों पर कार्य का अनुभव। कई डॉक्यूमेंट्री के निर्माण, निर्देशन और लेखन का अनुभव। विविध विषयों पर सैकड़ों लेख /आलेख विभिन्न पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित। कला और पत्रकारिता के क्षेत्र में कई सम्मान से सम्मानित। संपर्क-9097342912.