बॉलीवुड के जानेमाने चरित्र अभिनेता बोमन ईरानी को उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘द मेहता बॉयज’ के लिए साउथ एशियन फिल्म एसोसिएशन
बॉलीवुड

बोमन ईरानी को फिल्म ‘द मेहता बॉयज’ के लिए मिला साउथ एशियन फिल्म एसोसिएशन पुरस्कार

मुंबई,संवाददाता। साउथ एशियन फिल्म एसोसिएशन पुरस्कार से नबाजे गए बॉलीवुड के जानेमाने चरित्र अभिनेता बोमन ईरानी। बोमन को फिल्म ‘द मेहता बॉयज’ के लिए यह सम्मान दिया गया है। खास बात है कि फिल्म ‘द मेहता बॉयज’ उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म है।
बोमन ईरानी के लिए यह एक और बड़ी उपलब्धि है। यह पुरस्कार ईरानी की असाधारण प्रतिभा और सिनेमा की दुनिया में उनके योगदान को मान्यता देता है।

इसे भी पढेंतनुजा का जन्मदिन पर विशेषः 81 वर्ष की हुई तनुजा


अपने परिवार के लोगों और सह-कलाकारों की मौजूदगी में बोमन ईरानी ने बेहद खुशी के साथ प्रतिष्ठित पुरस्कार स्वीकार किया। अपनी खुशी जाहिर करने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में द मेहता बॉयज के लिए जीतना एक सपने के सच होने जैसा है। मेरे परिवार और कलाकारों का मेरे साथ होना इसे और भी खास बना देता है। इस फिल्म में अपना दिल और आत्मा डालने वाले सभी लोगों के लिए, लेकिन आज रात वे यहां नहीं आ सके। यह जीत आपके लिए है, आपके समर्पण और जुनून ने इसे संभव बनाया, और मैं बहुत आभारी हूं। पूरी टीम के लिए धन्यवाद।
‘द मेहता बॉयज़’ अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी और इसमें बोमन ईरानी, अविनाश तिवारी, श्रेया चौधरी और पूजा सरूप प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Xpose Now Desk
मुकेश महान-Msc botany, Diploma in Dramatics with Gold Medal,1987 से पत्रकारिता। DD-2 , हमार टीवी,साधना न्यूज बिहार-झारखंड के लिए प्रोग्राम डाइरेक्टर,ETV बिहार के कार्यक्रम सुनो पाटलिपुत्र कैसे बदले बिहार के लिए स्क्रिपट हेड,देशलाइव चैनल के लिए प्रोगामिंग हेड, सहित कई पत्र-पत्रिकाओं और चैनलों में विभिन्न पदों पर कार्य का अनुभव। कई डॉक्यूमेंट्री के निर्माण, निर्देशन और लेखन का अनुभव। विविध विषयों पर सैकड़ों लेख /आलेख विभिन्न पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित। कला और पत्रकारिता के क्षेत्र में कई सम्मान से सम्मानित। संपर्क-9097342912.

One Reply to “बोमन ईरानी को फिल्म ‘द मेहता बॉयज’ के लिए मिला साउथ एशियन फिल्म एसोसिएशन पुरस्कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *